रिलीज़ से पहले पूरी कहानी सामने टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल की

रिलीज़ से पहले पूरी कहानी सामने टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल की
Image Source : Google

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में उनके अपोज़िट एक्ट्रेस निधि अग्रवाल हैं और साथ में आपको नज़र आएंगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी। फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज़ हुआ तो समझ आ ही गया था कि ये डांस आधारित फिल्म है।

आपको बता दें कि इस फिल्म से निधि अग्रवाल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं तो ज़ाहिर है ये फिल्म उनके लिए और भी खास होने वाली है। और इससे भी खास है नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के लिए क्योंकि वो पहली बार आपको डांस करते नज़र आएंगे। फिल्म के लिए लोगो वाकई में काफी एक्साइटेड हैं तो हमने सोचा कि क्यों न आपका इंतज़ार थोड़ा सा कम करने के लिए आपको इस फिल्म की कहानी बता दें, वो भी रिलीज़ से पहले। तो चलिए जानते हैं क्या है इस फिल्म की कहानी चॉल में रहते थे मुन्ना ये कहानी है एक ऐसे लड़के की जिसका नाम है मुन्ना, जो बचपन से ही चॉल में रहता है। वो बचपन से ही माइकल जैकसन का बहुत बड़ा फैन है। इतना बड़ा फैन कि घर की दीवारों पर भी माइकल के ही पोस्टर लगे होते हैं।
अब माइकल जैकसन का फैन है तो ज़ाहिर सी बात है कि वो मुन्ना डांस का कितना शौकीन होगा। सोते जागते, चलते फिरते..बस हर वक्त लड़के दिल और दिमाग में जो बसा है वो है बस डांस डांस और डांस।

बड़े होते होते मुन्ना को डांस का शौक इस तरह सवार हो जाता है कि उसका बस एक ही सपना बन जाता है...और वो ये कि अपने डांस से वो ये साबित करना चाहता है कि माइकल जैकसन हमेशा ज़िंदा रहेंगे। ट्रेलर में आपने मुन्ना को कहते हुए भी सुना होगा..ड्रीम्स का तो पता नहीं..बस यही साबित करना चाहता हूं कि माइकल हमेशा ज़िंदा रहेंगे।

वहीं फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं जिसे थोड़ा थोड़ा नाचने का शौक है, लेकिन नाचना बिल्कुल नहीं आता। तो वो चले जाते हैं मुन्ना के पास डांस सीखने।