बाहुबली 2 देखने पहुंचे युवाओं के बीच मारपीट

बाहुबली 2 देखने पहुंचे युवाओं के बीच मारपीट
Image Source : Oye Khabree / Google

भागलपुर। फिल्म 'बाहुबली 2: द कन्क्लूज़न' एक लंबे आरसे के बाद आखिरकार आज रिलीज़ हो गई। रिलीज़ से पहले ही 500 करोड़ से अधिक कमाई कर चुकी। इस फिल्म को लेकर लोगों में इस कदर उत्सुकता है कि फिल्म का फर्स्ट शो देखने के लिए लोग सवेरे से ही सिनेमाघरों के बाहर लाइन लगाए खड़े थे। कई लोगों को ​बाहुबली २ इतना प्रभावित किया कि इसे दोबारा देखना चाहते हैं। लोगों में इस फिल्म को काफी क्रेज दिखा। लोगों से बातचीत के दौरान यह बताया कि हमें बस यह देखना है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस प्रश्न का जवाब इसी फिल्म में देखने को मिलेगा, जिसका हमें लम्बे समय से इंतजार था।

बिहार के भागलपुर के दीपप्रभा टॉकीज में आज सुबह काउंटर खुलने के पहले ही लंबी लाइन लगी रही। लांबी लाइन के चलते कुछ युवक इसका फ़ायदा उठाते हुए फिल्म की टिकट ब्लैक में बेचने लगे। ४० का टिकट 300 में बेच रहे थे और लोगो में इतना क्रेज़ था कि इसे खरीद भी रहे थे। इसे देखकर काउंटर पर टिकट के लिए कतार में खड़े लोगो ने हंगामा शुरू कर दिया। कुछ देर में मारपीट भी शुरू हो गई।

लोगों ने ब्लैक में टिकट बेच रहे युवकों की जमकर पिटाई कर दी। तब तक युवक काफी टिकट बेच चुके थे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने सिनेमा ह़ॉल पहुंचकर मामला शांत कराया और फिर पुलिस की देखरेख में काउंटर से टिकट की बिक्री की गई।