बारातियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 6 की मौत और कई घायल

बारातियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 6 की मौत और कई घायल
Image Source : Oye Khabree / Google

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र में सोमवार को बारातियों से भरी एक बस को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे हुई बस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए और 2 गंभीर रूप से जख्मी को गया के मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया है। बाकी घायलों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना कामा बीघा के पास करीब 7 बजे हुई।

खबरों के अनुसार दुर्घटना का शिकार हुई बस में सवार यात्री एक शादी से लौट रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक शाहपुर के रामचंद्र महतो के बेटे की शादी बंगरे गांव में तय हुई थी। इसी शादी में शामिल होने के बाद बाराती रविवार की रात शादी संपन्न होने के बाद सोमवार को बाराती बस में सवार होकर शाहपुर लौट रहे थे, तभी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-२ की बस लौट रही थी। इस दौरान कामा बीघा के पास एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी।

सुचना के अनुसार ट्रक की टक्कर से मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो मृतकों की पहचान शाहपुर मोहल्ले के कैलाश महतो और बलिगांव के रोहित महतो के रूप में हुई है, जबकि अन्य मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।